अक्षय कुमार की मूवी लक्ष्मी बम के बारे में 10 रोचक तथ्य |Amazing Facts in Hindi About Laxmi Bomb Movie

साड़ी पहने एक ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म लक्ष्मी बम को लेकर बड़े खुलासे किया है. आइए जानते हैं अक्षय कुमार की मूवी लक्ष्मी बम के बारे में 10 रोचक तथ्य (Amazing Facts in Hindi About Laxmi Bomb).

Amazing Facts in Hindi About Laxmi Bomb Movie
Amazing Facts in Hindi About Laxmi Bomb Movie

Amazing Facts in Hindi About Laxmi Bomb Movie

  1. अक्षय कुमार की यह फिल्म साउथ की सुपरहिट मूवी मुनी 2 कंचना का ऑफिशियल हिंदी रीमिक्स है. इस फिल्म को रागा नरेश बना रहे हैं. जबकि उन्होंने मुनी 2 कंचना कार डायरेक्शन किया है.
  2. फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे ट्रांसजेंडर बनने वाले हैं. इस पर किसी अनोखी शक्ति का साया है. इसके अलावा इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का भी लगने वाला है. यानी कि यह फिर वही बात हुई हॉरर कॉमेडी वाली. जी हां हम आपको बता दें यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी में होने वाली है. इससे पहले अक्षय कुमार भूल भुलैया जैसे हॉरर कॉमेडी फिल्म दे चुके हैं. जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था अक्षय कुमार की इस फिल्म में मराठी सुपरस्टार शरद केलकर ट्रांसजेंडर लक्ष्मी की भूमिका में नजर आने वाले हैं हालांकि पहले खबर आ रही थी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन यही रोल को निभाएंगे लेकिन अब इस बात का खुलासा हो चुका है कि इस ट्रांसजेंडर लक्ष्मी के किरदार को शरद केलकर ही निभाएंगे
  3. इसके अलावा फिल्म में किरणन अंडमानी ही है जो की राघव के लव इंप्रेस का किरदार प्ले करेंगे जबकि यह फिल्म मनी टू कंचना का ऑफिशियल रीमेक है और ऑडियंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. मुनी 2 कंचना जोकि साउथ की सुपरहिट कॉमेडी मूवी रही है कॉमेडी के साथ साथ इस फिल्म की सुपरस्टार राघव ने अपने ट्रांसफेरमेरसन से बखूबी डराया था देखना वाकई दिलचस्प रहेगा यह सफर जब फिल्म के रीमेक में अक्षय कुमार राघव का रोल प्ले करेंगे तो क्या अक्षय भी ऑडियंस के इसी कदर हंसाने में या फिर डराने में सफल हो जाएंगे तो बता दे रागा नरेश के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 9 नवंबर 2020 को देशभर के डिजनी हॉटस्टार पर देखने को मिल जाएगा.
  4. इस मूवी में अक्षय कुमार और शरद केलकर ट्रांसजेंडर का रोल करते हुए आपको नजर आएंगे.
  5. यह मूवी पहले थियेटर में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड-19 की वजह से सिनेमा सिनेमाघर ना खुलने के कारण इसे अब ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा.
  6. यह मूवी 64 करोड़ के बजट में बनी है जिसमें कम से कम vfx ऑप्शनल शूटिंग शूट करने पर ध्यान दिया गया है.
  7. दोस्तों हम आपको बता दें की सिनेमाघर नहीं खुलने से इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपए देकर खरीदा गया है और यह डिजनी हॉटस्टार पर दिखाया जाएगा.
  8. फिल्म का पहला लुक कुछ इस तरह जारी हुआ और अक्षय कुमार के डायरेक्टर राघव लॉरेन्स से बिल्कुल भी खुश नहीं थे. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सीधी नाराज़गी जताई थी.
  9. राघव लॉरेंस अपनी मूवी में अमिताभ बच्चन को काम करने के लिए अप्रोच किया था जिसमें वह प्रेत आत्मा के रूप में नजर आने वाले थे. पता नहीं किसी वजह से अब यह नहीं नजर आएंगे.
  10. इस मूवी के स्टार कास्ट में अक्षय कुमार किरण आडवाणी शरद केलकर तुषार कपूर और मुस्कान गोपीचंदनी मूवी में अपना रोल अदा करते हुए नजर आएंगे और यह फिल्म राधे जो कि सलमान खान की है. उसके साथ वह जबरदस्त कंपटीशन होने वाला है.

और पढ़ें :

अक्षय कुमार के बारे में 30 रोचक तथ्य

अमेजिंग फैक्ट अबाउट इसाक न्यूटन

Bruce Lee Biography In Hindi

Usain Bolt Biography in Hindi

2 thoughts on “अक्षय कुमार की मूवी लक्ष्मी बम के बारे में 10 रोचक तथ्य |Amazing Facts in Hindi About Laxmi Bomb Movie”

Leave a Comment